LIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरमनोरंजन

सारा कुली नंबर 1 की शूटिंग खत्म कर पहुंची बनारस

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में अपनी नई फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में एक्ट्रेस वरुण धवन के अपोजिट नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद बनारस पहुंची हैं। जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस ने बनारस से कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो घाट पर बैठी गंगा आरती सुनती नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं सारा अली खान ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गंगा नदी इन तस्वीरों में एक्ट्रेस गंगा की खूबसूरती को निहारती नजर आ रही हैं साथ यह भी बता दें कि सारा अक्सर अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद घूमने जाती हैं। ऐसे में इस बार वो वाराणसी पहुंची हैं वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग के लिए बनारस पहुंची हैं। फिलहाल एक्ट्रेस ने अब तक इसे कंफर्म नहीं किया है, लेकिन खबरों की माने तो फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग बनारस में होगी।

सारा की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जो उनके नाम खान नाम को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस क्रीम कलर के सूट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इससे पहले सारा फैमिली संग गोवा वेकेशन पर गईं थी। इस दौरान उन्होंने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ कई तस्वीरें शेयर की थी।

Related Articles

Back to top button