ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कोरोना के कारण मिस्टर लेले की शूटिंग रुकी…….

अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्मों के चलते चर्चा में बने हुए हैं। वरुण ने हाल ही में कुली नंबर 1 की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वह सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के बाद वरुण निर्देशक शशांक खेतान की फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अब इस फिल्म से एक खबर सामने आई है मेकर्स ने इस फिल्म को होल्ड पर डाल दिया है। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि तारीखों को लेकर सहमति नहीं बन पाने की वजह से इस फैसले को लेना पड़ा। हालांकि उन्होंने मौका मिलते ही फिल्म को दोबारा शुरू करने का भरोसा भी दिया शशांक खेतान ने लिखा नमस्कार दोस्तों, मिस्टर लेले को लेकर मेरे पास एक अपडेट है। करण, वरुण और मैंने आपसी सहमति से इस फिल्म की शूटिंग को स्थगित करने का फैसला लिया है। ये एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिससे हम सभी प्यार करते हैं और मुझे यकीन है कि हम जल्द ही इस पर दोबारा आएंगे।

कई बड़े कलाकारों की मौजूदगी की वजह से तारीखें मेल नहीं खा रही थीं और फिल्म को शेड्यूल करना बेहद कठिन हो रहा था उन्होंने आगे लिखा की मुझे यकीन है वरुण और मैं जल्द ही या तो मिस्टर लेले के लिए या किसी नई फिल्म के लिए फिर साथ आएंगे। क्योंकि उनके साथ फिल्म बनाना हमेशा मेरे जीवन का सबसे सुखद और संतुष्टि देने वाला अनुभव रहता है करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाली इस फिल्म में वरुण के अपोजिट जाह्नवी और भूमि पेडणेकर नजर आने वाली थीं। इस फिल्म की घोषणा जनवरी 2020 में की गई थी, और ये जनवरी 2021 रिलीज होने वाली थी।

Related Articles

Back to top button