ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री कटरीना डॉग एंड द बोन खेलती हुई आई नज़र

सोयवंशी जल्द ही सिनेमा घरो में आने वाली है इसको ले कर सभी में बहुत उत्साह है। इस उत्साह का एक कारण कलाकारों और विशेषकर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के बीच के झगड़े के बारे में बात करना है। कैटरीना कैफ ने एक प्यारी सी इंस्टाग्राम पोस्ट में दर्शकों को इसका स्वाद दिया बतादे की जब फिल्मों की बात आती है, तो कलाकारों के सदस्य आमतौर पर सेट पर क्या होता है, इसके बारे में अंदरूनी क्लिप साझा करते हैं। अब यह सोशल मीडिया के साथ अधिक सुलभ और लगातार बन गया है।

कैटरीना कैफ सोरीवंशी में पर्दे के पीछे का दृश्य देने का अवसर लिया अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जहां वह, बाकी कलाकार और चालक दल समुद्र तट पर डॉग एंड द बोन का खेल खेलते हैं। यह स्पष्ट है कि कैटरीना कैफ चालू है अक्षय कुमार की टीम, जब कैटरीना हड्डी लेने के लिए अंदर जाती है, तो वह उसे निर्देश देता है। हालांकि, कप्तान अक्षय कुमार अपने प्रयास से संतुष्ट नहीं हैं।

वह फिर उससे कहती है उह, वह चेहरा बंद करो।निर्देशक, रोहित शेट्टी को भी पूरे कार्यक्रम के दौरान खुश देखा जाता है यह स्पष्ट है कि फिल्म बनाने में बहुत मजा आया। हमें यह देखने की आवश्यकता है कि क्या स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया है। फिल्म 24 मार्च को प्रदर्शित होगी। ट्रेलर को इस हफ्ते की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था और इसे दर्शकों से एक शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। रोहित शेट्टी ब्रह्मांड के अन्य दो एजेंट, अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में भी दिखाया जाएगा। निश्चित रूप से, अपेक्षा अत्यधिक नहीं है।

Related Articles

Back to top button