ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेश

प्रभात झा हुए नाराज सिंधिया के आने से। ….. कही ये बात

इस वक्त की बड़ी खबर। ….. कांग्रेस के बड़े चेहरे रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं. सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस में भी हलचल है लेकिन अब भाजपा में भी नाराजगी की खबरें आ रही हैं. खबर है कि मध्यप्रदेश भाजपा के बड़े नेता प्रभात झा इस फैसले से नाराज हैं और उन्होंने इस बारे में केंद्रीय आलाकमान को भी बता दिया है आपको बता दें कि प्रभात झा भारतीय जनता पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद पर हैं, लेकिन पिछले लंबे समय से पार्टी में साइडलाइन चल रहे हैं.

इसी वजह से पिछले कुछ वक्त में उनकी नाराजगी कई बार सामने आई है.पिछले साल जब लोकसभा चुनाव हुए तब भी प्रभात झा पूरी तरह से अलग-थलग दिखे और प्रचार या रणनीति बनाने से वो दूर रहे. इससे पहले भी कई बार प्रभात झा मध्य प्रदेश में सिंधिया परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं. प्रभात झा की गिनती राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के करीबी नेताओं में होती रही है चुनाव के बाद प्रभात झा ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी भी जताई थी

कि किसी के सम्मान के साथ इतना खिलवाड़ नहीं करना चाहिए क्योंकि आपके साथ भी ऐसा हो सकता है.प्रभात झा पूर्व में भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश यूनिट के अध्यक्ष रहे हैं, लेकिन 2012 में वह पद से हट गए थे. उसके बाद से वो राज्यसभा में थे, लेकिन अप्रैल में उनका कार्यकाल खत्म हो रहा है.

ऐसे में अभी तक जो संकेत मिल रहे हैं उससे उनके दोबारा राज्यसभा जाने पर संकट के बादल भी हैं दरअसल, अभी तक सूत्रों की ओर से जो जानकारी मिली है कि उसके मुताबिक बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा में भेज सकती है. ऐसे में अगर सिंधिया मध्य प्रदेश बीजेपी से राज्यसभा जाएंगे, तो प्रभात झा का राज्यसभा जाना नामुमकिन है.

Related Articles

Back to top button