LIVE TVMain Slideअसमखबर 50देशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

दिशा पाटनी बेहद बोल्ड अवतार में आई नजर

बॉलीवुड भिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. दिशा पाटनी का ये खास अंदाज उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आता है मलंग एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में है और इस बार वजह है उनका लेटेस्ट लुक. दरअसल दिशा मुंबई में आयोजित हुई मलंग की सक्सेस पार्टी में पहुंचीं. इस दौरान उनका काफी ग्लैमरस लुक देखने को मिला. दिशा अपने इस लुक से एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब हुईं हैं फिल्म की सक्सेस पार्टी में दिशा मरून रंग की शार्ट ड्रेस में नजर आईं.

दिशा इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही थी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर कमेंट करने वालों का तांता लग गया है. दिशा के इस वीडियो पर कमेंट कर फैन्स उनके फैन्स उनकी ड्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं बता दें कि मलंग के बाद अब दिशा सलमान खान के साथ राधे में नजर आएंगी. दिशा मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आईं थी.

दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 60 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म की कामयाबी को सेलिब्रेट करने के लिए मलंग की कास्ट के लिए इस पार्टी का आयोजन किया गया था दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं. दिशा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 31 मिलियन से अधिक हैं. दिशा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. उनका फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Related Articles

Back to top button