ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

ताहिर हुसैन को कोर्ट 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

आपको बतादे की दिल्ली हिंसा के मामले में आरोपी और आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली की एक अदालत ने 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. बता दें कि ताहिर हुसैन आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में आरोपी है. दिल्ली हिंसा के दौरान अंकित शर्मा की हत्या कर दी गई थी इससे पहले ताहिर हुसैन को पुलिस ने दिल्ली हिंसा मामले में 5 मार्च को गिरफ्तार किया था.

गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने उन्हें 7 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था साथ ही आपको यह भी बताती चलू की दिल्ली हिंसा के दौरान नाले से मिली थी अंकित शर्मा की लाशउत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में फैली हिंसा में आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा मारे गए थे. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चाकू के कई निशान मिले थे. अकिंत शर्मा के पेट और सीने पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे वही पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना था उनकी बेरहमी से हत्या की गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अंकित शर्मा के शरीर पर 6 कट के निशान हैं, जबकि 33 चोट के निशान हैं, जो बताते हैं कि उन्हें रॉड और डंडे से भी मारा गया था अंकित के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अंकित के शरीर पर ज्यादातर रेड, पर्पल और ब्लू कलर के मार्क मिले हैं. ये निशाना ज्यादातर पैर, थाई और कंधे के पास हैं. इससे पहले आईबी स्टाफ अंकित शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने बीते 14 मार्च को 5 और लोगों को गिरफ्तार किया था.

Related Articles

Back to top button