ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरविदेश

मोदी वायरस के प्रकोप को लेकर देश को करेंगे संबोधित

बतादे की कोरोना वायरस के कारण संक्रमित लोगों की संख्या भारत में लगातार बढ़ती ही जा रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि की 19 मार्च को देश को संबोधित करने वाले हैं. इस दौरान पीएम मोदी कोरोना वायरस के कारण बने हालात और इससे निपटने के लिए उठाए गए कदमों, सरकार की तैयारियों को लेकर बात कर सकते हैं वहीं पीएम मोदी कोविड-19 से संबंधित मुद्दों और इससे निपटने के प्रयासों के बारे में बात करेंगे.

पीएम मोदी का यह संबोधन आज रात करीब 8 बजे होगा. इससे पहले पीएम मोदी ने तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस से उपजे हालात की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक भी की साथ ही पीएम मोदी ने बैठक में कोरोना वायरस से निपटने के लिए तैयारियों को और मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की वही इसमें जांच की सुविधा का विस्तार भी शामिल है.प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस के खतरे से लड़ने के लिए व्यक्तियों, स्थानीय समुदायों और संगठनों की सक्रिय सहभागिता पर जोर दिया.

उन्होंने अधिकारियों और तकनीकी विशेषज्ञों से अगले कदम को लेकर विचार करने का आग्रह भी किया वहीं पीएम मोदी ने राज्य सरकारों, मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ, सेना बलों का धन्यवाद किया, जो कोरोना का मुकाबला करने में जुटे हैं वही दूसरी तरफ प्रशासन ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गौतम बुद्ध नगर जिले में धारा 144 लागू कर दी है. ऐसा नोएडा में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए किया गया है

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के अब तक 160 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना पीड़ितों की संख्या में पिछले कुछ दिनों में तेजी से इजाफा हुआ है. हालात को देखते हुए मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने सभी परीक्षाएं स्थगित करने के आदेश दिए हैं.

Related Articles

Back to top button