दिल्ली एनसीआरप्रदेश

गाजियाबाद: मोमोज खाने से 20 लोग पड़े बीमार, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में मोमोज खाने की वजह से करीब 20 लोग बीमार पड़ गए। बीमार होने के बाद कुछ लोगों को अस्पताल में भी भर्ती करवाना पड़ा। जानकारी के मुताबिक बीमार हुए सभी लोगों ने 28 जून को एक ही इलाके में स्थित दुकान से मोमोज खरीदकर खाए थे। यह कितना गंभीर मासला है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस ने मामले में 10 लोगों के गिरफ्तार किया है।  

पुलिस ने शुरू की जांच 

मोमोज खाने की वजह से लोग क्यों बीमार पड़े, आखिर वो कौन सा कारण था जिसकी वजह से इस तरह की घटना हुई अब पुलिस इन्हीं सवालों के जवाब तलाशने में जुट गई है। गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ जारी है और उम्मीद की जानी चाहिए जल्द ही यह सच सामने आ जाएगा कि आखिर मोमोज खाने की वजह से इतने लोग बीमार क्यों पड़ गए।  

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले 

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब मोमोज खाने की वजह से लोग अस्पताल पहुंचे हों। इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं। इसी साल मई महीने के आखिरी सप्ताह में फरीदाबाद स्थित मेट्रो व सर्वोदय अस्पताल में करीब एक दर्जन लोग उल्टी व पेट में दर्द की शिकायत के चलते भर्ती हुए थे। डॉक्टरों ने जांच के बाद सभी को फूड प्वाइजनिंग की समस्या बताई थी। इन लोगों का कहना है कि सभी ने सेक्टर-15 स्थित एक दुकान से मोमोज खाए थे। इस मामले की शिकायत भी सेक्टर-15 पुलिस चौकी को दी गई थी।

Related Articles

Back to top button