ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

जनता कर्फ्यू को लेकर बॉलीवुड स्टार पीएम मोदी के सपोर्ट में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के चलते देश में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया. इसके बाद इस मुहिम को बॉलीवुड के सितारों ने भी सलाम किया. अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर जैसी हस्तियों ने ट्वीट कर पीएम मोदी की इस मुहिम को सपोर्ट किया और तारीफ की अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा- मैं इस जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करता हूं. साथ ही मैं देश के उन लोगों को सलाम करता हूं जो जरूरी सेवाओं को जारी रखे हुए हैं. एक बनिए, सेफ रहिए और सावधान रहिए.

बता दें कि पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू के दिन कोरोना वायरस से जूझ रहे देश में इमरजेंसी सेवाएं प्रदान कर रहे लोगों की मेहनत को सराहने की भी बात की है यही नहीं, एक्टर अक्षय कुमार ने भी जनता कर्फ्यू को कारगर बताया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बहुत ही अच्छा विचार दिया है. हम सभी को इस रविवार सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करना चाहिए.

हमें दुनिया को दिखाना होगा कि हम ये कर सकते हैं.एक्टर अजय देवगन ने अपने ट्वीट में कहा कि पीएम साहब ने हम सभी से कोविड-19 के खिलाफ संकल्प और संयम से लड़ने की अपील की है. 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करें और घर में रहें. सुरक्षित रहेंअनुपम खेर ने भी इस मुहिम के लिए कहा कि ऐसी आपदा के समय ना केवल देश को बल्कि पूरे विश्व को आप जैसे नेता की सख्त जरूरत है.

हम सब मिलकर अपना कर्तव्य निभाएंगे.वहीं एक्टर ऋषि कपूर ने पड़ोसी देश पाकिस्तान को भी इस खतरे से आगाह किया और मानवता के लिए एक साथ लड़ने की बात की.इससे पहले सोनम कपूर जैसे स्टार भी देश में कोरोना वायरस को लेकर सरकार की सक्रियता की तारीफ कर चुके हैं. उनका कहना है कि देश में विदेश से आने वाले लोगों की एयरपोर्ट पर अच्छे से स्क्रीनिंग हो रही है जो अच्छी बात है. इससे देशवासी सुरक्षित रहेंगे.

Related Articles

Back to top button