ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

दिल्ली समेत 10 राज्यों में लॉकडाउन का हुआ ऐलान

बतादे कोरोना वायरस के चलते देश के दस से अधिक राज्यों में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. भारत में अबतक कोरोना वायरस के 400 से अधिक पॉजिटिव मामले पाए जा चुके हैं. इस बीच राजधानी दिल्ली में भी लॉकडाउन लगाया है. इसी के चलते दिल्ली में मिलने वाली कैब सर्विस पर भी असर पड़ रहा है. उबर ने लॉकडाउन के कारण सर्विस को सस्पेंड कर दिया है, जबकि ओला ने अपनी सर्विस को लिमिटेड कर दिया है सूत्रों ने बताया उबर कैब सर्विस के बारे में कहा कि उबर ने लॉकडाउन के चलते सर्विस को सस्पेंड कर दिया है.

इसके अलावा ओला भी अपने ग्राहकों से कह रहा है कि अगर आपको बहुत अधिक जरूरत है, तो ही कैब सर्विस लें. इसके अलावा कुछ ही जगहों पर निश्चित लोकेशन तक के लिए कैब उपलब्ध हो रही है.गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन का ऐलान किया था.

दिल्ली के सात जिलों में लॉकडाउन है और इस दौरान बाजार, मेट्रो और सभी दुकानें बंद रहेंगी, इसके अलावा धार्मिक स्थलों को भी बंद रखा गया है. हालांकि, दिल्ली में जरूरत के सामान की दुकानों को खुला रखा गया है.आपको बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना वायरस के केस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार सुबह 9 बजे तक देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस की संख्या 415 पहुंच गई है, जबकि अबतक सात लोगों की मौत हो गई है

Related Articles

Back to top button