ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

शिल्पा,राज कुंद्रा ने मिलकर राहत कोष में 21 लाख रुपये किये जमा

कोरोनावायरस महामारी को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस मुहीम में शामिल हुई हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहत कोष में 21 लाख रुपये की रकम जमा करवाई है.

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद ट्वीट करके दी है.शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा इंसानियत के नाते, हमारे देश और साथी नागरिकों को जिन्हें हमारी आवश्यकता है; अब समय है, चलिए हम अपना काम करें. राज कुंद्र और मैं पीएम राहत कोष में 21 लाख रुपये दान करने की प्रतिज्ञा करते हैं. सागर में हर बूंद मायने रखती है, इसलिए मैं आप सभी से इस स्थिति से लड़ने में मदद करने का आग्रह करती हूं. शिल्पा शेट्टी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीं, बता दें, इससे पहले एक्टर अक्षय कुमार,भूषण कुमार,कपिल शर्मा, मनीष पॉल और कई बड़ी हस्तियां पीएम के राहत कोष में दान दे चुकी हैं. बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. यहीं नहीं कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है. वहीं, टेलीविजन क्षेत्र से कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये दान किए.

Related Articles

Back to top button