ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

सीएम पर अखिलेश का तंज लॉकडाउन के समय हवाई सर्वेक्षण का क्या मतलब

वैश्विक महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस के संक्रमण लेकर लागू लॉक डाउन के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा. सोमवार शाम अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा, लॉक डाउन के समय हवाई सर्वेक्षण’ का क्या औचित्य है जबकि लोग घरों में हैं और सरकार सड़कों पर भटक रहे लोगों को घर पहुँचाये जाने का दावा कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ये समय ऊपर से हवा-हवाई दिखावे की जगह नीचे उतरकर ज़मीनी सच्चाई समझकर समाधान की व्यवस्थाओं को सुचारू रूप से अंजाम देने का है.

यूपी में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज नोएडा में पाए गए हैं. यही वजह है कि सोमवार को मुख्यमंत्री खुद स्थिति का जायजा लेने नोएडा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और उन्हें सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने का निर्देश दिया. साथ ही अन्य राज्यों से पलायन कर आए लोगों को शेल्टर होम में क्वारंटाइन कर उनके खाने-पीने की व्यवस्था कराई जाए.उत्तर प्रदेश में सोमवार को कोरोनावायरस से संक्रमित 15 नए मामले सामने आए. इसी के साथ सूबे में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 97 पहुंच गई है.

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी मीडिया बुलेटिन में गौतमबुद्ध नगर की स्थिति भयावह नजर आ रही है. अभी तक जिले में 38 मरीज कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. नोएडा के बाद मेरठ में सर्वाधिक 19 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित है, जबकि आगरा में 11 लोग इसकी चपेट में हैं इसके अलावा लखनऊ में 9, गाजियाबाद में 7, वाराणसी व पीलीभीत में 2-2, लखीमपुर खीरी, कानपुर नगर, मुरादाबाद, शामली, बागपत, बरेली और बुलंदशहर में 1-1 मरीज कोरोना पॉजिटिव है. इसके अलावा कोरोना जैसे लक्षण वाले 183 लोग प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में भी भर्ती हुए हैं

Related Articles

Back to top button