ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कंगना ने दिया रिलेशनशिप्स पर बयान कहा अपनी आजादी बहुत प्यारी

कंगना रनौत हमेशा से ही अपनी बेबाकी चलते सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि वो ड्रग एडिक्ट थीं. इसके बाद कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशन्स को लेकर बात की है. कंगना ने कहा है कि वो अपने बॉयफ्रेंड्स के साथ एक ही बेड पर सोना पसंद नहीं करती थी. उन्होंने कहा कि वो नहीं जानती कि इस तरह के व्यहवार के चलते वो अपनी जिंदगी में कहां जाएंगी पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने कहा की मेरे पास कोई ऐसा नहीं है जो मेरी एनर्जी को कम कर सके. मैं इसके लिए कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं कर सकती.

मैं अपने आप में पूरी हूं. इसलिए मुझे मेरी जिंदगी में मेरे जैसा ही कंप्लीट शख्स चाहिए उन्होंने आगे कहा मैं हमेशा से अपनी आजादी के नशे में रही हूं. जब मैं केजुअल डेट करती थी उस समय भी में उस शख्स के साथ बेड शेयर नहीं कर पाती थी. मैं आधी रात को उठकर अपने कमरे में चली जाती थी इससे पहले कंगना ने अपनी एक इंस्टाग्राम वीडियो शेयर की थी. जिसमें उन्होंन कहा, डेढ़ दो साल में एक स्टार थी और एक ड्रग एडिक्ट थी. मैं ऐसे लोगों के हाथ में लग चुकी थी जहां से मुझे शायद मौत ही बाहर निकाल सकती थी.

इतना सब हो चुका था मेरी लाइफ में जब मैं टीनएजर ही थी.बताया कि वो इस मुश्किल दौर से सिर्फ योगा और मेडिटेशन की बदौलत निकल पाई. उन्होंने कहा, इस मुश्किल दौर में मुझे एक ऐसा शख्स मिला जिसने मुझे एक नया रास्ता दिखाया. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे. उन्होंने ही मुझे योगा की राह दिखाई. उन्होंने मुझे राजयोग किताब दी. उसके बाद मैंने स्वामी विवेकांनद जी को अपना गुरू मान लिया. साथ ही कंगना ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने इसके बाद करीब 2 साल के ब्रह्मचर्य का भी पालन किया.

Related Articles

Back to top button