ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सलमान खान के भतीजे का कोकिलाबेन अस्पताल में हुआ निधन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का परिवार इस समय दुख से संकट से गुजर रहा है. दरअसल, एक्टर के भतीजे अब्दुल्ला खान का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दुल्ला खान कई दिनों से बीमार थे और वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. खबरों के मुताबिक सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान को फेफड़े में संक्रमण था, जिसके कारण उन्हें दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

हालांकि इसी वजह से यह कहा जाने लगा था कि अब्दुल्ला का निधन कोरोनावायरस की वजह से हुआ है. लेकिन परिवार से जुड़े सूत्रों ने इस बात से इनकार किया है. अब्दुल्ला की मौत की खबर से पूरा परिवार सदमे में हैं.बता दें, अब्दुल्ला खान मशहूर बॉडीबिल्डर थे. वहीं, सलमान खान अपने भतीजे की मौत से पूरी तरह टूट चुके हैं. उन्होंने ट्विटर पर अब्दुल्ला के साथ अपनी एक फोटो साझा की है.

एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा सलमान खान के इस फोटो पर फैन्स उन्हें सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग अफवाहें उड़ा रहे हैं कि अब्दुल्ला का निधन कोरोनावायरस की वजह से हुआ है. लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि उन्हें डायबिटीज भी थी. वहीं, अब्दुल्ला खान की अचानक हुई मौत से पूरा परिवार सदमे में हैं. सलमान खान के साथ अब्दुल्ला का गहरा रिश्ता था. अकसर सलमान खान के साथ उनके फोटो और वीडियो वायरल होते रहते थे. बता दें, सलमान खान और अब्दुल्ला ने एक-साथ बॉडी बिल्डिंग की ट्रेंनिंग भी की थी.

Related Articles

Back to top button