ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सोफी टर्नर प्रेग्नेंसी में पति के साथ कर रही इंजॉय देखे तस्वीरें

टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार सोफी टर्नर को अपने पॉप स्टार पति जो जोनस के साथ क्वारंटीन में रहना अच्छा लग रहा है. एसशोबिजडॉटकॉम के मुताबिक, कथित रूप से अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती टर्नर ने कॉनन एट होम के ल्एि कॉनन ओ ब्रायन को दिए साक्षात्कार में इस बारे में बात की है कि वह कोरोना संकट के समय में कैसे रह रही हैं.

टर्नर ने यह पूछे जाने पर कि वह सोशल डिस्टेंसिंग को कैसे मैनेज कर रही हैं उन्होंने कहा, मुझे यह अच्छा लग रहा है. मैं एक अंतर्मुखी महिला हूं, मैं एक घर पर रहना पसंद करती हूं अगर मैं पूरे दिन घर पर रह सकती हूं तो रहूंगी, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा है. सोफी टर्नर का कहना है कि फिलहाल सब कुछ उनके पक्ष में काम कर रहा है.

उन्होंने कहा, जो और मैं .. सब कुछ मेरे पक्ष में काम करता मालूम पड़ रहा है क्योंकि जो को लोगों से मिलना-जुलना बहुत पंसद है और मुझे उन्हें अपने साथ वक्त बिताने के लिए घर पर रोके रहने में मशक्कत करनी पड़ रही है. उनके लिए यह जेल की तरह है, लेकिन मेरे लिए बहुत अच्छा है.

बता दें कि सोफी टर्नर प्रियंका चोपड़ा की जेठानी हैं. एक सूत्र के हवाले से ईऑनलाइन डॉट ने बताया है कि सोफी का यह चौथा महीना है, ये शुरुआती दिन हैं जिसके चलते ये स्टार जोड़ी बेहद उत्साहित है. सूत्र ने आगे कहा, इन्होंने अपने परिवार को हाल ही में इसकी जानकारी दी, सभी बेहद उत्साहित हैं.

दोनों के परिवारों ने अभी इस खबर पर चुप्पी साध रखी है क्योंकि सोफी और जो जोनास ने खुद ऑफिशियल तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों जल्द ही इस बात की जानकारी अपने फैन्स को दे सकते हैं.

Related Articles

Back to top button