ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अजय ने डोनेट किए फिल्म इंडस्ट्री के मज़दूरों के लिए 51 लाख

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने कोरोना वायरस संकट के बीच आज फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज़ को 51 लाख रुपये की मदद दी. FWICE के चीफ एडवाइज़र और फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक वीडियो संदेश के ज़रिए इस बात की जानकारी साझा की अशोक पंडित ने अपना एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा, डियर अजय देवगन 5 लाख सिने मज़दूरों की भलाई के लिए FWICE को 51 लाख रुपये की सहायता देने के लिए हम आपका शुक्रिया अदा करते हैं. आपने हर बार खुद को साबित किया है, खास कर मुसिबत की घड़ी में कि आप हकीकत में एक सिंघम हैं. गॉड ब्लेस यू.

अशोक पंडित ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि अजय देवगन ने जो 51 लाख रुपये का डोनेशन दिया है, उसका इस्तेमाल दिहाड़ी मज़दूरों, टेक्निशियंस और अलग अलग क्राफ्ट्स में काम करने वालों के लिए होगा. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के और तमाम लोगों से भी अपील की है कि वो फेडरेशन की सहायता के लिए आगे आएं.

आपको बता दें कि अजय से पहले रोहित शेट्टी भी इस फेडरेशन को 51 लाख रुपये डोनेट कर चुके हैं. उनके अलावा कई और सितारे भी इस मुश्किल घड़ी में मदद करने आगे आए हैं. सलमान खान ने हाल ही में FWICE से 25000 मज़दूरों के बैंक अकाउंट नंबर मांगे हैं, ताकि सीधे उनके खाते में पैसे भेज सकें. इसके अलावा अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान किए हैं. बॉलीवुड के कई सितारों ने रकम बताए बिना भी अलग अलग संस्थाओं में अपना योगदान दिया है

Related Articles

Back to top button