ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

शेफाली जरीवाला ने की TikTok पर दमदार एंट्री। ….

आसिम रियाज और शेफाली जरीवाला के चर्चे बिग बॉस 13 के दौरान खूब सुनाए दिए. दोस्ती से शुरू हुआ ये रिश्ता शो में ही दुश्मनी में बदल गई. शो के दौरान दोनों की दोस्ती में दरार पड़ी और शो के आखिर तक दोनों के दिल नहीं मिल सके. शो के दौरान दोनों ये कहते सुनाई दिए कि शो खत्म होने के बाद दोनों एक दूसरे से मुलाकात नहीं करेंगे. शो खत्म होने के बाद दोनों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई. हाल ही में शेफाली जरीवाला ने टिकटॉक पर डेब्यू किया है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि उन्होंने आसिम रियाज के गाने से ये टिकटॉक डेब्यू किया है.

एक्ट्रेस और डांसर शेफाली जरीवाला ने टिकटॉक पर आसिम रियाज के गाने ‘मेरे अंगने में’ से डेब्यू किया है. यह डेब्यू वीडियो बहुत ही खास है. एक्ट्रेस ने यह वीडियो विनय सप्रु और राधिक राव को समर्पित किया है, जिन्होंने ‘मेरे अंगने’ में गाने के वीडियो का निर्देशन किया है. उन्होंने शेफाली के डेब्यू ट्रैक ‘कांटा लगा’ को भी निर्देशित किया था. इसी गाने से वह स्टार बनीं थीं.

शेफाली ने कैप्शन में कहीं भी आसिम के नाम का जिक्र तक नहीं किया है. शेफाली ने कहा कि मेरे अंगने में बहुत ही शानदार ट्रैक है और वह अपने टिकटॉक वीडियो को विनय और राधिका को समर्पित करना चाहती हैं. इसके माध्यम से मैं उनके प्रति अपना आभार जताना चाहती हूं. आशा है कि उन्हें यह पसंद आएगा.

Related Articles

Back to top button