ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मलाइका अरोड़ा ने बनाए बेसन के लड्डू …..

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देशभऱ में लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन का एक हफ्ता सफलतापूर्वक पूरा भी हो गया है। लेकिन अब भी 24 तारीख तक लोगों को घर पर ही रहना है। ऐसे समय में हर कोई घर पर ही रहककर अपना समय व्यतीत कर रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बी इस समय को घर के काम करने या घर पर ही रहकर व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच ये सेलेब्स काफी दिलचस्प काम कर रहे हैं। जिसके वीडियोज सभी सोशल मीडिया पर साझा भी कर रहे हैं इस दौरान सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर के कामों में व्यस्त नजर आ रहे हैं।

कभी कोई झाड़ू लगाते हुए नजर आता है। तो कभी कोई पोछा लगाते हुए नजर आता है। तो कभी कोई खाना बनाते हुए अपनी वीडियो साझा करता रहता है। ऐसे में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी इन दिनों घर पर रहकर घर के कामों में व्यस्त हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने पैन्स को बताया है कि वो घर में रहकर बेसन के लड्डू बना रही हैं फिटनेस फ्रीक मलाइका ने बेसन के लड्डू बनाते हुए अपने कई वीडियोज अपनी स्टोरी पर पोस्ट किए हैं। इन वीडियोज में मलाइका बेसन के लड्डू बना रही हैं साथ ही ये भी कह रही हैं कि वो फैन्स को भी इनकी रेसिपी बताएंगी।

वहीं मलाइका की स्टोरी के वीडियो सोशल मीडिया पर कापी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज को फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं।वहीं मलाइका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका बता रही हैं कि क्वारंटीन के दौरान वो कैसे समय बिता रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में मलाइका ने लिखा है, खाना पकाना, सफाई, वर्कआउट, सकारात्मक रहना, सोना थोड़ा आत्मपरीक्षण, परिवार के साथ समय, रिपीट, घर पर रहने के पर्क्स।

मलाइका इससे पहले भी अपने कई वीडियो और फोटोज साझा कर चुकी हैं। मलाइका अक्सर फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं कि वो घर में रहकर क्या कर रही हैं। मलाइका ही नहीं इन दिनों हर सेलिब्रिटी यही कर रहा है। इससे पहले कटरीना कैफ ने भी अपनी बर्तन धोते हुए और साफ सफाई करते हुए तस्वीरें साझा की थीं। तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी अपना एक वीडियो साझा किया था जिसमें वो अपने लॉन में झाड़ू लगा रही थीं।

Related Articles

Back to top button