ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशबड़ी खबर

तबलीगी जमात के लगभग 6 लोगों के खिलाफ। …….

गाजियाबाद सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती तबलीगी जमात के लोगों ने अब अस्पताल के कर्मचारियों और नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया है. इसके बाद अस्पताल के सीएमओ ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और जमात के 6 आरोपियों के खिलाफ अब मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि जमात के लोग अस्पताल में बिना पैंट पहने घूम रहे हैं और नर्सों को अश्लील इशारे भी कर रहे हैं.

वहीं अस्पताल प्रशासन ने बताया कि जमात के लोग डॉक्टरों और नर्सों से बीड़ी सिगरेट की मांग कर रहे हैं. साथ ही गंदे और अश्लील गाने तेज आवाज में गा रहे हैं. इससे अन्य मरीजों को भी परेशानी हो रही है. इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल की नर्सों और कर्मचारियों के बयान दर्ज किए, पुलिस का कहना है कि जिन 6 लोगों पर ये आरोप लगाए गए हैं अब उनके भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

इससे पहले अन्य आइसोलेशन सेंटर से खबर आई थी कि जमात के कुछ लोगों ने डॉक्टरों और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया है. उत्‍तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने बताया था कि ये सभी लोग पृथक केंद्र में जगह-जगह थूक रहे हैं. इसके साथ ही ये डॉक्‍टरों और कर्मचारियों पर भी थूक रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमित या संदिग्‍ध लोगों के थूकने से इसके संक्रमण के प्रसार का खतरा कई गुना बढ़ जाता है.

Related Articles

Back to top button