ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पीएम मोदी की लाइट बंद रखने की अपील पर तापसी बोली। ……

दक्षिण भारतीय फिल्मों के बाद बॉलीवुड जगत में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिस पर वह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. आज पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे देशवासियों से लाइट बंद रखने की अपील की और दीया, मोमबत्ती या किसी और तरह से 9 मिनट तक रोशनी करने की अपील की है.

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, यहां नया टास्क दिया गया है. Yay yay yayy…उनके इस ट्वीट पर हजारों रिप्लाई आए हैं, जिनमें से अधिकांश तापसी को उनकी प्रतिक्रिया पर ट्रोल कर रहे हैं.वहीं, दूसरी ओर अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने पीएम की इस अपील का स्वागत किया है. उनका कहना है कि वह प्रधानमंत्री के इस फैसले से काफी खुश हैं. रंगोली का कहना है कि पीएम मोदी हमारी भावनात्मक जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हमें हर तरह से ठीक करने की कोशिश करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने किए गए ट्वीट में ‘जय श्री राम’ भी लिखा है.

बता दें कि पीएम मोदी ने आज सुबह 9 बजे देशवासियों को वीडियो संदेश में रविवार को रात नौ बजे 9 मिनट तक घर की लाइट बंद कर दीप जलाने की अपील की है. इससे पहले पीएम मोदी ने हाल ही में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की थी. इसके साथ ही उन्होंने शाम को 5 मिनट के लिए लोगों को ताली, थाली, घंटी और शंख बजा कर कोरोना फाइटर्स को सपोर्ट करने की अपील की थी.

Related Articles

Back to top button