Main Slideदेश

बुराड़ी कांड: जांच का इशारा अब ललित की ओर

एक ही परिवार के 11 लोगों की के फांसी पर लटकने के मामले में एक बढ़ा खुलासा सूत्रों के हवाले से सामने आया है कि इन मौतों के पीछे किसी बाबा का हाथ हो भी सकता है और नहीं भी. ये सभी ललित के कहे अनुसार चला करते . रहस्यमयी तरीके से बुराड़ी में एक परिवार के 11 लोगों की लाशे अजीबों गरीब हालत में फांसी पर लटकीं मिलने के बाद से ही इन मौतों के पीछे के राज खुल रहे है. मामला हत्या आत्महत्या और तांत्रिक क्रियाओं में उलझा हुआ है.पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट ने जहा आत्महत्या का इशारा किया वही रिश्तेदारों ने इसे इंकार किया और घर में मिली पूजा पाठ की सामग्री दो रजिस्टर में लिखित मौत की विधि और तारीख के बाद घर के बाहर 11  पाइप, बाबा से संपर्क और जानने वालो के बयानों ने गुत्थी को और उलझा दिया है.

Loading...

घर से बरामद रजिस्टर में कई बातें सामने आई हैं. इसमें बड़ पूजा के बारे में भी लिखा है. जिसके अनुसार, लटके हुए शव बरगद की जड़ों जैसे दिखने की बात कही है. साथ ही 7 दिन लगातार पूजा करने की बात भी रजिस्टर में लिखी है. इसमें सिर पर काला कुत्ता, क्रिया रात 12 से 1 बजे करने के बारे में भी जिक्र है.

क्राइम ब्रांच के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने यह भी बताया कि सभी की मौत रात दो से साढ़े तीन बजे के दौरान हुई. ललित के ही हाथ खुले मिले हैं. परिवार के 3-4 सदस्यों ने खाना नहीं खाना आदि बाटे सामने आई है. वही नारायण देवी की बेटी सुजाता ने बताया कि परिवार में तंत्र-मंत्र जादू- टोना, बाबा का चक्कर जैसी कोई बात नहीं थी.  

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV