दिल्ली एनसीआरप्रदेश

कबड्डी के राष्ट्रीय खिलाड़ी चला रहे थे बदमाश कंपनी, गिरोह के सदस्यों की उम्र 18 से 24 वर्ष

निवाड़ी पुलिस ने राहगीरों से ताबड़तोड़ लूट करने वाली बदमाश कंपनी का पर्दाफाश कर गिरोह के 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह में दो नेशनल कबड्डी खिलाड़ियों के साथ एलएलबी व बीटेक के छात्र शामिल हैं। थोड़े समय में अमीर बनने के लिए आरोपितों ने यह बदमाश कंपनी बनाई थी। गिरोह के सदस्यों की उम्र 18 से लेकर 24 वर्ष है। गिरोह का सरगना पूर्व में मेरठ में अपहरण हत्या के मामले में जेल जा चुका है। आरोपितों से पुलिस ने 10 वाहन, चार मोबाइल फोन, जेवर, नकदी, एक पिस्टल व छह तमंचे व भारी मात्र में कारतूस बरामद किए हैं

सोमवार को एसएसपी वैभव कृष्ण व एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि पकड़े गए आरोपित मेरठ सरूरपुर निवासी रवि कुमार, बागपत निवासी कलकल उर्फ आकाश, सिकरोड़ निवासी प्रशांत डागर, सुमित डागर, मेरठ निवासी विकास त्यागी, हर्ष चौधरी, निखिल उर्फ सोनू, आशु चौधरी, हर्ष उर्फ नुन्नू जाट व रहीस उर्फ बुंचा हैं। 

उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्य आपस में एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। वह एक साथ चार से पांच मोटरसाइकिलों पर सुनसान इलाकों में निकलते हैं और वाहन सवार राहगीरों को घेर कर हथियारों के बल पर उनसे लूटपाट करते हैं। पकड़े गए आरोपित पिछले करीब एक वर्ष से वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इनके द्वारा पूर्व में मेरठ के रोहटा, सरधना, बागपत व निवाड़ी क्षेत्र में की गई लूटों का पर्दाफाश किया गया है। आरोपितों से बरामद मोटरसाइकिलों में चार वारदातों में प्रयुक्त होती थी जबकि छह मोटरसाइकिल लूटी गई हैं। आरोपितों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button