ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

दीपिका ने बीमारी को लेकर किया पोस्ट रणवीर सिंह ने कह दी ये बात

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन चल रहा है. वहीं ऐसे में अपनी सुरक्षा के लिए आम से लेकर खास तक हर कोई घर में बंद है. बात करें बॉलीवुड की तो हमेशा बिजी रहने वाले ये स्टार्स भी घरों में समय बिता रहे हैं. ऐसे में सभी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपने सोशल एकाउंट्स पर लगातार पोस्ट शेयर करते दिख रहे हैं. वहीं इसी बीच हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बीमारी को लेकर जानकारी शेयर की है. इस पोस्ट पर रणवीर सिंह का भी रिएक्शन आया है.

दरअसल, दीपिका ने एक बीमारी के बारे में पोस्ट किया है. जिसका नाम हाइपरसोमनिया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने इस बीमारी के बारे में पूरी ड‍िटेल साझा की है. साथ ही खुद को और पति रणवीर सिंह को टैग किया है. इस पोस्ट में लिखा है कि हाइपरसोमनिया क्या है. इसमें लिखा है- हाइपरसोमन‍िया ऐसी कंडीशन है जिसमें इंसान 12-15 घंटे की नींद लेने के बाद भी थकान महसूस करता है.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- ‘यह तो जाना-पहचाना सा है’. वहीं इसी पोस्ट को रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में शेयर किया है और लिखा है- ‘ये तो मैं हूं’. दीपिका ने काफी समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि रणवीर सिंह दिन में 20 घंटे तक सो सकते हैं.बात करें बॉलीवुड के इस कपल के लॉकडाउन पीरियड के बारे में तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस समय को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं. दोनों अलग-अलग डिशेज की रेसिपीज शेयर करते रहते हैं.

Related Articles

Back to top button