ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सोनम की फोटो देखते ही चिल्ला पड़ीं सास तो एक्ट्रेस ने दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अमेरिकी विचार और लेखक मार्क ट्वेन को कोट के इस्तेमाल के बाद अब वो एक तस्वीर के लिए चर्चा में जिसमें वो काले कपड़े में केक बनाती नजर आ रही हैं. इसके कैप्‍शन में उन्होंने बताया कि आज चॉकलेट वॉलनट केक बनाया है. लोगों का कहना है कि उन्होंने पति आनंद आहूजा के लिए बनाया था.

लेकिन तब इस केक की चर्चा काफी बढ़ गई जब इस पर सोनम कपूर की सास प्र‌िया आहूजा का कमेंट आ गया. जैसे ही प्रिया ने सोनम को इस तरह काम करते देखकर वो एकदम से खुशी के मारे चिल्लाने वाले अंदाज में पूछ बैठीं, केक तो बहुत मजेदार है बेटा है. लेकिन ये बढ़ते हुए वेट को कैसे संभाले? केक सभी को बहुत पसंद आ रहा है सासू मां की ओर से इतना उत्साह भरा सवाल सुनकर सोनम से भी नहीं रहा गया तो उन्होंने अपने सासू मां का जवाब दे दिया. वजन बढ़ने को लेकर सासू मां की ओर से पूछे गए सवाल पर सोनम कपूर ने कहा, “आप तो एकदम सही हैं.” सोनम ने कम शब्दों में अपनी सासू मां को एकदम फिट बता दिया.

इससे पहले दोनों को खिड़की से दूर से बात करते देखा गया था. सोनम कपूर फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से बात कर रही थीं तो वहीं उनकी सास प्र‌िया आहूजा ग्राउंड फ्लोर से उनसे बात कर रही थीं.असल में ये सास-बहू इन दिनों एक ही घर में रहते हुए एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं. इसकी वजह कुछ और नहीं कोरोना वायरस है. असल में लॉकडाउन के कुछ समय पहले ही सोनम लंदन में थीं. जबकि उनके पति बाहर थे. बाद में दोनों लंदन में मिले और वहां से साथ ही दिल्ली लौटे. आने के बाद से दोनों खुद को आइसोलेशन में रखा है. दोनों इन दिनों लोगों से दूसरी बनाकर रखे हुए हैं.

हाल ही में उनकी एक फोटो बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर ने एक ट्विट किया. ये ट्वीट में उन्होंने प्रसिद्ध अमेरिकी विचार और लेखक मार्क ट्वेन को कोट किया. ट्वीट में कहा था, ‘कभी भी बेवकूफ लोगों के साथ बहस न करें, वे आपको अपने स्तर तक खींच लेंगे और फिर आपको अपने अनुभव से हरा देंगे.’ यह भी काफी वायरल हुआ था

Related Articles

Back to top button