ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

वरुण धवन का करीबी हुआ COVID-19 पॉजिटिव घर तक पहुंचा कोरोना

कोरोना वायरस लगातार देश में अपने पैर पसार रहा है और इसके मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कई बॉलीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं. अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने खुलासा किया है कि उनके एक करीबी को भी कोरोना संक्रमण हो गया है इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव चैट करते हुए वरुण धवन ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने अपने एक फैन को जवाब देते हुए इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनका एक करीबी जो कि इस समय यूएस में है कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

उन्होंने कहा,अब ये घरों के बेहद करीब है. जब तक ये आपके किसी करीबी को नहीं होता आप इसे गंभीरता से नहीं लेते और इसकी गंभीरता नहीं समझते इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस से घरों में रहने की अपील भी की मदद के लिए भी वरुण धवन आगे आ चुके हैं. कोरोना वायरस के दौरान वरुण धवन ने डोनेशन के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने इस गंभीर समय में लोगों को भोजन उपलब्ध कराने की बात भी कही. उन्होंने कहा,लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए हर एक दिन गुजरने के साथ मेरे मन में उनके लिए सहानुभूति होती है जो इस संकट के समय अपने घर से दूर हैं और जिनके पास कोई जॉब नहीं है.. ऐसे लोगों के लिए मैं फ्री भोजन उपलब्ध कराने का निश्चय करता हूं.

बता दें कि वरुण धवन के करीबी से पहले उनकी दोस्त जोया मोरानी भी हाल ही में कोरोना वायरस को मात देकर अपने घर लौटी हैं. जोया मोरानी के लगातार दो कोराना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी.

Related Articles

Back to top button