LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

करीना कपूर खान ने शेयर की तैमूर अली खान की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने रविवार को अपने फैंस के लिए उनके ‘ईस्टर बन्नीज’ – पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान की एक तस्वीर शेयर किया. करीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया, जिसमें तैमूर कुर्ता पायजामा पहने हुए चेहरे पर पेंटिंग के साथ एक बनी के रूप में दिखाई दे रहे हैं

और सैफ पीछे बैठकर प्यार से तैमूर को देख रहे हैं तस्वीर को कैप्शन देते हुए करीना ने लिखा, ‘मेरे जीवन भर के लिए ईस्टर बन्नीज, सभी को ईस्टर की ढ़ेरो शुभकामनाएं .. स्टेहोम-स्टेसेफ.” करीना ने इसी महीने की शुरुआत में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है, तब से वह लगातार पोस्ट शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं.

उन्होंने हाल ही में समुद्र तट पर सैफ और तैमूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. करीना ने अपने बेटे द्वारा बनाए गए पास्ता का मजाक उड़ाया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अपनी अगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी, जो हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

लॉकडाउन के बीच तैमूर घर में क्या कर रहे हैं, करीना ने इसकी झलक फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. करीना कपूर ने पेंटिंग शेयर करते हुए लिखा, “धूप से भरे दिन जल्द वापस आएंगे. बीच पर एक दिन. #InhousePicasso #QuaranTimDiaries.”

Related Articles

Back to top button