LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नीना गुप्ता 60 साल की उम्र में 30 साल की एक्ट्रेसेस को दे रहीं हैं मात

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम बन गई हैं जिन्होंने अपने किरादरों और अपनी निजी जिदंगी दोनों से ही फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है.नीना गप्ता जहां एक ओर पर्दे पर अपने सादगी भरे अंदाज से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. वहीं निजी जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं, जिसके चलते वो फैंस की अटेंशन ग्रैब कर ही लेती हैं.

आप आगे की तस्वीरों में देखेंगे कि किस तरह अफनी स्टाइल स्टेटमेंट से आज कल की एक्ट्रेसेस को टफ कॉम्पिटिशन दे रही हैं आपको बता दें कि 60 साल की उम्र में भी नीना गुप्ता का फैशन सेंस काफी ग्लैमरस है और खुद को बेहद खूबसूरती से प्रेसेंट करती हैं.साल 2017 में उन्होंने सोशल मीडिया पर यह कहकर सबको चौंका दिया कि उनके पास काम नहीं है।

नीना गुप्ता ने कुछ समय पहले अपने एक बयान से सबको चौंका दिया था. नीना ने अपने फैंस से कहा था कि कभी भी किसी शादीशुदा व्यक्ति के प्यार में मत पड़ना.उन्होंने कहा कि मैंने इसके कारण अपनी जिंदगी में बहुत परेशानियां झेली हैं. आपको बता दें कि नीना वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विलियम रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में रही हैं, उनकी एक बेटी मसाबा गुप्ता है.

इतना ही नहीं अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के तलाक पर बात करते हुए नीना ने कहा था कि उनका मानना है शादी कर के तलाक लेने से अच्छा तो लिव-इन में रहना होता है.अपनी इन्हीं बोल्ड स्टेटमेंट के चलते नीना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.इन दिनों नीना लॉकडाउन में अपने पति विवेक मेहरा के साथ वक्त बिता रही हैं.

Related Articles

Back to top button