LIVE TVMain Slideअसमउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अदा शर्मा ने किया गोविंदा,करिश्मा के गाने पर जबरदस्त डांस

लॉकडाउन के चलते अपने घरों पर रहने को मजबूर स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं. इन दिनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी जमकर फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. कमेंट कर उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो को अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वह गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने ‘हुस्न है सुहाना, इश्क है दीवाना’ पर डांस करती दिख रही हैं. उनकी एनर्जी देखने लायक है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन भी मजेदार दिया है. अदा ने लिखा, अपने सभी पिज्जा लवर दोस्तों को टैग करें. थ्रोबैक सनडे..लॉकडाउन के बाद आप सबसे पहले क्या खाने वाले हैं?.

उन्होंने आगे लिखा,4 महीने की सालगिरह!..मैंने सोचा था कि मैं इस वीडियो को पिज्जा के बिना 3 महीने पूरा करने के बाद शेयर करूंगी, लेकिन मुझे यह कहते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है कि अब 4 महीने पूरे हो गए हैं. यह मेरा आखिरी पिज्जा था. यह वीडियो केवल मनोरंजन के लिए है.इससे पहले अदा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह मोजे की मदद से फेसमास्क बनाते हुए नजर आईं थीं. अदा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं.

अदा शर्मा हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, अदा ने साल 2008 में आई हॉरर फिल्म ‘1920’ में एक अहम भूमिका के साथ बॉलीवुड में कदम रखा, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. इसके बाद से वह कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button