ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

Lockdown तोड़ने वालों पर फूटा अभिनेता सलमान खान का गुस्सा

भारत में अब तक कोरोना वायरस के 11 हजार से ज्यादा मरीज पाए जा चुके हैं. इनमें से, 9,756 कोविड-19 मामले सक्रिय हैं, जबकि एक व्यक्ति दूसरे देश में चला गया है और 377 लोगों की जिंदगी इस बीमारी की शिकार हो चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, महाराष्ट्र 2,687 मामलों के साथ देश का सबसे अधिक कोरोना प्रभावित राज्य है. वहीं दिल्ली में 1,561 मामले और तमिलनाडु में 1,204 मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं, देश में इस वायरस के खिलाफ जंग के लिए लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी गई है.

इस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज अपने इंस्टाग्राम या ट्विटर अकाउंट पर लगातार वीडियो शेयर कर लोगों को कोरोना के बारे में बताते आ रहे हैं. वहीं, अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोना को लेकर अपने फैंस को देशवासियों को अवगत कराया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लगभग 10 मिनट का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आम लोगों की तरह वह भी लॉकडाउन में हैं. वह भी अपने परिवार वालों के साथ घर आए थे और लॉकडाउन के कारण वह अपने पूरे परिवार के साथ यहां फंस हुए हैं, लेकिन वह नियमों का पूरा पालन कर रहे हैं.

इस वीडियो में सलमान लॉकडाउन तोड़ने वालों पर काफी गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं. सलमान ने लॉकडाउन का पालन करने की बात कही और डॉक्टर्स का सम्मान करने की अपील की. सलमान ने कहा कि जो लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं वो बहुत बहादुर हैं, लेकिन क्या वो इतने बहादुर हैं कि अपनी गलती की वजह से अपने घरवालों की जान खतरे में डालेंगे और फिर उनकी अर्थी उठाओगे? सलमान ने कहा कि ये ऐसे बीमारी है जिसका कोई इलाज नहीं है और अगर अब भी इसे गंभीरता से नहीं लिया गया तो ये धीरे-धीरे पूरे देश को खत्म कर देगी.

Related Articles

Back to top button