ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50जीवनशैलीट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

Lockdown में रणवीर ने शेयर किया अपना मजेदार MEME

रणवीर सिंह हमेशा ही अपने मसखरे अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अब लॉकडाउन के बीच रणवीर सिंह ने एक मजेदार मीम शेयर किया है. रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर टाइगर किंग से जोए के रूप में मीम शेयर किया है, जिसमें रणवीर एक फोटोशॉप्ड तस्वीर में टाइगर किंग के साथ दिखाई दे रहे है रणवीर ने कैप्शन देते हुए पुछा, यह किसने किया. लॉकडाउन के बीच रणवीर को इंस्टाग्राम स्टोरी में टाइगर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. उनका चेहरा एक अमेरिकी चिड़ियाघर कीपर जोए एक्सोटिक की मूल तस्वीर में फोटोशॉप्ड किया गया है.

‘टाइगर किंग’ एरिक गोडे और रेबेका चाक्लिन द्वारा लिखित और निर्देशित है. यह जोसेफ एलेन माल्डोनाडो-पैसेज के जीवन और अपराधों पर केंद्रित है, जिसे जोओटिक के रूप में भी जाना जाता है.जहां एक तरफ रणवीर सिंह अपने ऊपर बने मीम्स शेयर कर रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि वो बचपन से ही एक स्टाइल दिवा हैं.

तस्वीर में दीपिका मैचिंग शूज और हैट के साथ एक ग्लैमरस ब्लैक ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही हैं और एक बड़ी मुस्कान के साथ किसी प्रोफेशनल की तरह पोज दे रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने ‘शुरू से युवा’ लिखा है लॉकडाउन के बीच, अभिनेत्री ‘मास्टरशेफ’ में बदल गई हैं और अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के लिए शानदार कुकिंग कर रही है. ये दंपत्ति सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपनी निजी जिंदगी की झलक देते रहते हैं.

Related Articles

Back to top button