उत्तर प्रदेशप्रदेश

नफरत इतनी कि पहले गोदा फिर किया लटकाने का प्रयास

सजेती थाना परिसर में स्थित सरकारी आवास में मारे गए एचसीपी पच्चा लाल गौतम के शरीर के घाव बता रहे थे कि हत्यारे को उनसे कितनी नफरत थी। शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए थे। उनकी आंतों के टुकड़े कमरे में फैले थे और खून दीवारों पर। गर्दन, सिर व छाती पर चाकू के निशान इशारा कर रहे थे कि हत्यारा उनकी मौत को लेकर आश्वस्त हो जाना चाहता था। इसके बाद भी उन्हें फंदे पर लटकाने का भी प्रयास किया गया। फोल्डिंग चारपाई पर रखी कुर्सी और गमछे से बना फंदा इसकी चुगली कर रहा था

चाकू व दीवारों पर मिले हत्यारे के हाथों के निशान

हत्यारे के हाथों के निशान चाकू व कमरे की दीवारों पर मिले है। खून से सने हाथ के निशान और कमरे में फैला समान बताता है कि पच्चा लाल व हत्यारों के बीच काफी संघर्ष हुआ होगा। स्थितियां दर्शा रही हैं कि हत्या में कम से कम दो से तीन लोग शामिल रहे होंगे।

ट्रक व कूलर के शोर में दब गई चीखें

पुलिस आवास के आसपास ट्रकों की रातभर धमाचौकड़ी व कूलर की आवाज के आगे पच्चालाल की चीखें दब गई। इसीलिए किसी को हत्या की भनक तक नहीं लगी।

हत्या में कोई परिचित शामिल

पच्चालाल जैसे रोज घर आने के बाद कुंडी में ताला लटकाते थे वैसे ही आज भी ताला लटका था। घर में कोई फोर्स इंट्री का निशान नहीं था। शरीर पर उनका रोजाना वाला पहनावा ही था। पुलिस कर्मियों के मुताबिक रात में तौलिया बांध कर रहने वाले पच्चा लाल को सोमवार रात दस बजे के बाद किसी ने नहीं देखा। इससे अंदाजा लगाया जा रहा कि रात में कोई परिचित आया, जिसने बाद में घटना को अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button