Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूछा- जेल में कैसे हुई हत्या, जिम्मेदारों को सस्पेंड करो

पीतलनगरी मुरादाबाद के दो दिन के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी को जैसे ही माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या की सूचना मिली, उनका पारा चढ़ गया। उन्होंने जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या कर नाराजगी जताई है।

मुरादाबाद के दो दिनी दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत जेल के अंदर मुन्ना बजरंगी की हत्या पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिम्मेदार अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार एवं डीजीपी ओपी सिंह को दिया है। मुरादाबाद के सर्किट हाउस में ठहरे योगी आदित्यनाथ को आज सुबह मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या होने की सूचना प्रमुख सचिव गृह एवं डीजीपी ने दूरभाष पर दी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जेल के अंदर हुई इस भयंकर वारदात पर हैरानी जताई और जेल से जुड़े जिम्मेदार अधिकारियों को निलंबित कर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जेलों में सतर्कता बरतने के साथ कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े कदम उठाने का निर्देश दिया। उन्होंने इस घटना की तत्काल जांच कर बागपत जेल में तैनात अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करने का भी निर्देश दिया। 

Related Articles

Back to top button