वीडियो

ऐसे हुआ रणबीर की मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेशन: VIDEO

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की माँ नीतू सिंह आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहीं हैं. जन्मदिन की कई सारी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और उनके परिवार के लोगों ने अलग-अलग तरह से उन्हें विश भी किया है. आपको बता दें नीतू कपूर फ़िलहाल पेरिस में हैं जहां वो अपने पूरे परिवार के साथ जन्मदिन मना रही हैं. वहां से कुछ तस्वीरें भी आई हैं और कुछ वीडियो भी सामने आये हैं जिन्हें दिखाने जा रहे हैं.

नीतू कपूर के बर्थडे पर ना केवल परिवार वालों ने विश किया है बल्कि रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी उन्हें खास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर नीतू कपूर के साथ लगभग सभी ने तस्वीरें शेयर की हैं जो आप अब तक देख ही चुके होंगे. इसके अलावा अभी कुछ ही देर पहले नीतू के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है जिसे इंस्टाग्राम पर कपूर फैमिली के फैन क्लब ने शेयर किया है. आइये देख सकते हैं आप भी इस वीडियो को. इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है 

आपको बता दें नीतू के बर्थडे आलिया भी उनके साथ मौजूद हैं जिसकी इजाज़त रणबीर ने पहले ही मांग ली थी. जी हाँ, आलिया को पेरिस ले जाने की परमिशन लेने रणबीर आलिया के घर भी गए थे जहां शायद उन्हें इस बात की इजाज़त मिल गई. अब जो भी कारण रहा हो आलिया के घर जाने का फ़िलहाल दोनों साथ में हैं और रणबीर की मम्मी का जन्मदिन मना रहे हैं और सभी काफी खुश हैं.

https://www.instagram.com/p/Bk976knBroi/?taken-by=kapoorfanclub

Related Articles

Back to top button