उत्तराखंडप्रदेश

पति को ट्रक ने कुचला, सदमे में पत्नी ने खुद को लगाई आग

खाना लेने घर जा रहे एक ड्राइवर को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी ने जब पति की मौत की खबर सुनी तो उसने ने भी खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। आसपास के लोगों ने उसे कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया है।

उधर, ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक, शुभम कुमार (22) पुत्र सुनील शर्मा चंदर विहार, कारगी में अपने बडे़ भाई, मां और पत्नी के साथ रहता था, दोनों भाई ड्राइवर हैं। 

बताया जा रहा है कि दोनों भाई खाना खाने मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। इसी बीच उसके भाई को बैंक में कुछ काम पड़ गया तो शुभम पैदल ही घर जाने लगा। निसान शोरूम के पास कारगी की तरफ से आइएसबीटी की ओर जा रहे एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। 

शिवम का भाई विपिन उसे तुरंत मंहत इंदिरेश अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, जैसे ही पति की मौत की खबर उसकी पत्नी कोमल को मिली तो उसे धक्का पहुंचा। 

कोमल ने खुद को कमरे में बंद किया और केरोसिन डालकर आग लगा ली। आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और उसे 108 की मदद से कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक वह 20 से 25 प्रतिशत झुलस गई है। 

पटेलनगर कोतवाली इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि मृतक की शादी करीब पाच माह पूर्व हुई थी। मूल रूप से वह कैराना, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पत्नी कोमल के बयान दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

उधर, पुलिस ने ट्रक को सीज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि फिलहाल परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button