मनोरंजन

लंबे वक्त बाद सितारे अपने घरों से बाहर निकले अब सैफ अली खान और करीना कपूर हुए स्पॉट

जबसे सरकार द्वारा लॉकडाउन में छूट दी गई है तबसे लोगों ने घर से बाहर निकलना धीरे-धीरे शुरू कर दिया है. लोग अब सावधानी बरतते हुए घर से बाहर निकल रहे हैं. अब धीरे-धीरे बॉलीवुड सुपरस्टार्स भी ऐसा कर रहे हैं. हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर को स्पॉट किया गया.

Loading...

कपल को बांद्रा में स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ नन्हें नवाब तैमूर अली खान भी नजर आए. तैमूर हमेशा की तरह पापा का हाथ थामे आगे बढ़ते दिखाई दिए.

सैफ अली खान भी हमेशा की तरह ही सफेद कुर्ते-पायजामे में दिखाई दिए. बता दें कि पिछली बार जब सैफ मरीन ड्राइव में परिवार संग सैर करने निकले थे तो उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ था.

इस बात के लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना भी की गई थी. मगर इस बार सैफ ने पूरी सतर्कता बरतते हुए अपना मुंह रुमाल से ढक रखा था.

करीना कपूर की बात करें तो वे भी सैफ अली खान के साथ मस्ती में नजर आईं. करीना इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और हसबेंड सैफ अली खान का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं.

लंबे वक्त बाद सितारे अपने घरों से बाहर निकल पाए हैं और इस बात की खुशी उनके चहरे पर साफ झलक रही है. बता दें कि जब अनलॉक 1 देशभर में लागू किया गया था उस दौरान सैफ और करीना, तैमूर के साथ मरीन ड्राइव पर सैर करने के लिए निकले थे. उस वक्त की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं.

लॉकडाउन में तैमूर ने अपने पैरेंट्स संग खूब मस्ती की और करीना ने पापा सैफ अली खान संग तैमूर की बहुत सारी क्यूट फोटोज शेयर कीं. प्रशंसकों को भी बाप-बेटे की ये क्यूट बॉन्डिंग खूब पसंद आती है और वे इंतजार करते हैं कि कब करीना, सैफ संग तैमूर की क्यूट एक्टिविटीज की फोटोज शेयर करेंगी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV