उत्तर प्रदेश

सहारनपुर के बीएसपी सांसद हाजी फजलुर्रहमान और उनके दो परिजन हुए कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना का संकट बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन नए केसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. दिल्ली और महाराष्ट्र की अपेक्षा फिलहाल उत्तर प्रदेश की स्थिति कम चिंताजनक है, लेकिन लगातार बढ़ते कोरोना के नए पॉजिटिव केस योगी सरकार के लिए भी चिंता का विषय है.

Loading...

यूपी में  जानकारी सामने आई कि सहारनपुर के बीएसपी सांसद हाजी फजलुर्रहमान और उनके दो परिजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

जानकारी के मुताबिक बीएसपी सांसद हाजी फजलुर्रहमान, उनका बेटा और भतीजा कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. यह जानकारी सामने आते ही आनन-फानन में जिला अस्पताल प्रशासन ने सांसद और उनके बेटे और भतीजे को क्वारनटीन के लिए पिलखनी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है.

इसके अलावा सहारनपुर में चार अन्य प्रवासियों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही जिले में शुक्रवार को कुल 7 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं.

जिले में अब कोरोना के कुल 362 केस हो चुके हैं. वहीं जिले में अब कोरोना के कुल 76 एक्टिव केस हैं जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

हालांकि इस मामले में अच्छी बात यह है कि उनके अंदर कोरोना संक्रमण का स्तर अभी व्यापक नहीं है बल्कि निम्न स्तर का है. इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि उनके ऑफिस के बाकी स्टाफ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV