LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

लम्बे समय बाद टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग हुई शुरू

मुंबई में कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के बीच कलाकारों और अन्य कर्मियों के लिए तय किए गए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए टीवी धारावाहिकों की शूटिंग शहर के विभिन्न इलाकों में फिर से शुरू हो गई है. कोरोना वायरस महामारी की वजह से मार्च में टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग रूक गई थी. अब कैन्टेंमेंट जोन से बाहर राज्य सरकार द्वारा तय किए गए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शूटिंग की मंजूरी दे दी गई है.

Loading...

कलर्स टीवी के शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’, ‘छोटी सरदारनी’, ‘बैरिस्टर बाबू’, ‘शुभारंभ’, ‘नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी’ और एंड टीवी के ‘एक महानायक डॉक्टर बी आर आंबेडकर’और ‘संतोषी मा सुनाए विराट कथाएं’ की शूटिंग, या तो फिल्म सिटी में या फिर मुंबई के बाहरी इलाके नैगांव में इस सप्ताह से शुरू हो गई.

‘बैरिस्टर बाबू’ की निर्माता शशि मित्तल ने कहा कि यह एक नए तरह की सामान्य स्थिति है, जो कि सामान्य नहीं है. उन्होंने कहा कि अभी सेट पर 30 सदस्य काम कर रहे हैं, जबकि कलाकार शिफ्टों में काम कर रहे हैं.

वहीं, कलाकार सभी अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सेफ्टी किट के साथ आ रहे हैं. ‘संतोषी मां…’ में संतोषी मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने कहा कि वह सेट पर आकर उत्साहित हैं.

‘स्टार प्लस’ के शो ‘ ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ कसौटी जिंदगी की’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘ये है चाहतें’ की भी शूटिंग शुरू हो गई है. वहीं जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ की शूटिंग शुरू हो गई.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV