मनोरंजन

अभिनेता ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट को ऑस्कर पुरस्कारों के लिए वोटिंग का अधिकार मिला

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Loading...

अगर दोनों एक्टर्स ये निमंत्रण स्वीकार कर लेते हैं तो उन्हें इस वर्ष के ऑस्कर पुरस्कारों के लिए मतदान के अधिकार प्राप्त होंगे।
819 लोगों में डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता निष्ठा जैन और अमित मधेशिया, डिजाइनर नीता लुल्ला, कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत, विजुअल इफेक्ट्स सुपरवाइजर विशाल आनंद और संदीप कमल को भी अकादमी ने आमंत्रित किया है।

खबर की जानकारी साझा करते हुए फिल्मफेकर मिलाप जावेरी ने ट्वीट किया, बेहतरीन, लायक! ऋतिक और आलिया दोनों प्रतिभाशाली सुपर स्टार्स हैं। वे अकादमी में एक बेहरतीन सेवा देंगे।

2020 की सूची में अना दे अर्मस, ब्रायन टायरी हेनरी, फ्लोरेंस पग, लेकिथ स्टैनफील्ड, बेनी फेल्डस्टीन, जैंग हाइ-जिन, जो-जियोंग और कॉन्स्टेंस वू शामिल हैं। लुलु वांग, एरी एस्टर, टेरेंस डेविस और मैथ्यू वॉन जैसे निर्देशक भी सूची में हैं।

2021 में ऑस्कर का आयोजन 25 अप्रैल को किया जाएगा। पहले अवार्ड्स के लिए 28 फरवरी, 2021 का दिन निर्धारित किया गया था। एकेडमी के अध्यक्ष डेविड रबिन और सीईओ डॉन हडसन ने एक बयान में कहा था, ‘एक सदी से अंधकार के दौर में फिल्में हमें दिलासा देने, प्रेरित करने और मनोरंजन करने में अहम भूमिका निभा रही हैं।

यकीनन इस साल भी यही हो रहा है। हमें उम्मीद है कि अवार्ड्स की तारीख को आगे ब़़ढाने से फिल्मकारों को अपनी फिल्मों को पूरा करने और रिलीज करने में सुविधा मिलेगी।’

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV