विदेश

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी हुए कोरोना पॉजिटिव

दुनिया में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने खुद ट्विटर के जरिए कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

Loading...

शाह महमूद कुरैशी ने ट्वीट करते हुए बताया, ‘दोपहर को मुझे हल्का बुखार महसूस हुआ और मैंने तुरंत ही खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया. मैं कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया हूं. अल्लाह की कृपा से मैं मजबूत और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं. मैं घर से ही अपनी ड्यूटी को निभाना जारी रखूंगा. कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें.’

बता दें कि पाकिस्तान में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता ही जा रही है. पाकिस्तान में रोजाना हजारों की संख्या में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है. पाकिस्तान में अब तक 2.20 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा पाकिस्तान में कोरोना वायरस के कारण 4500 से ज्यादा लोगों की जान भी जा चुकी है.

वहीं दुनिया में भी कोरोना वायरस की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है. दुनिया में अब तक कोरोना वायरस के कारण 1.10 करोड़ से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा दुनिया में हर दिन कोरोना वायरस के कारण लोगों की जान भी जा रही है. अब तक दुनिया में 5.25 लाख से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV