मनोरंजन

बड़ी खबर: गलवान घाटी के शहीदो पर फिल्म बनाएगे अभिनेता अजय देवगन

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता अजय देवगन भी कम देशभक्त नहीं हैं। उन्होंने सभी फिल्म निर्माताओं के बीच तेजी दिखाते हुए भारत और चीन सेनाओं के बीच गलवान घाटी में हुई झड़प को आधार बनाकर एक फिल्म का निर्माण करने का मन बनाया है।

Loading...

अजय देवगन के आधिकारिक प्रवक्ता से मिली जानकारी के अनुसार अजय देवगन ने अभी तक इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया है और ना ही फिल्म के कलाकारों के बारे में कोई खुलासा हुआ है। अभी तक तो यह कहना भी मुश्किल है कि इस फिल्म में खुद अजय देवगन भी अभिनय करेंगे या नहीं।

फिलहाल तो फिल्म के कलाकारों और कर्मचारियों को लेकर ही चर्चा जारी है। लेकिन, इतना तो जरूर है कि इस फिल्म को अजय देवगन अपने होम प्रोडक्शन अजय देवगन फिल्म्स के अंतर्गत  बनाएंगे।इस फिल्म की कहानी भारत और चीन के बीच सीमा पर हुई झड़प में शहीद हुए 20 जवानों की कहानी को बयां करेगी।

गौरतलब है कि 15 जून को पूर्वी लद्दाख में गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों ने अपनी जान गंवा दी थी।

इसके बाद पूरे देश में चीनी सामान का बहिष्कार करने के लिए सोशल मीडिया पर एक आंदोलन चल गया। हाल ही में भारत सरकार ने आधिकारिक तौर पर 59 चीनी एप्लीकेशंस को भारत में बैन कर दिया है।

ज्ञात है कि अजय देवगन बड़े पर्दे पर पिछली बार अपनी फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। अब वह ओटीटी पर रिलीज होने वाली अपनी अगली फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगे।

इस फिल्म में अजय के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और शरद केलकर की मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV