बड़ी खबरमनोरंजनवीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस उनसे जुड़े हर शख़्स से पूछताछ कर रही है। फिर चाहें वो उनका दोस्त हो, को-स्टार हो, गर्लफ्रेंड हों या फिर कोई डायरेक्टर। पुलिस अब तक रिया चक्रवर्ती, शेखर कपूर, संजना सांघी, संदीप सिंह समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। अब पुलिस ने पूछताछ के फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया है।

Loading...

भंसाली आज अपना बयान दर्ज करवाने बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनके साथ उनकी लीगल टीम भी मौजूद थी। पुलिस स्टेशन से भंसाली के कुछ वीडियोज़ और फोटोज़ सामने आए हैं जिसमें वो अपनी कार से उतरकर पुलिस स्टेशन के अंदर जाते दिख रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि सुशांत ने भंसाली के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया था, लेकिन एक्टर की मौत के बाद खबर आई कि भंसाली ने सुशांत को एक नहीं चार फिल्में ऑफर की थीं, लेकिन किसी न किसी कारण से सुशांत, भंसाली की किसी फिल्म में काम नहीं कर पाए। इन फिल्मों से एक थी ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार यह फ़िल्म सबसे पहले सुशांत को ऑफ़र की गयी थी। मगर, डेट की समस्या के कारण वो नहीं कर सके। बाद में इसमें रणवीर सिंह को कास्ट किया गया। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। ये फिल्म पर्दे पर जबरदस्त हिट रही थी।

इसके अलाव, खबरों की मानें तो रामलीला के अलावा ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए भी सुशांत, संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थे। लेकिन सुशांत उस वक्त शेखर कपूर की फिल्म ‘पानी’ के लिए हां कर चुके थे इसलिए वो बाजीराव में काम नहीं कर पाए। हालांकि शेखर कपूर की ‘पानी’ भी बन नहीं सकी। और इस तरह सुशांत ने बाजीराव और पानी दोनों को खो दिया। इसके बाद ‘बाजीराव मस्तानी’ रणवीर सिंह को ऑफर हुई।

https://www.instagram.com/p/CCSqqZigvcc/?utm_source=ig_embed

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV