मनोरंजन

टिक टॉक स्टार रहीं संध्या चौहान ने कर ली आत्महत्या, डिप्रेशन बनी वजह

डिप्रेशन की वजह से एक और टिक टॉक स्टार ने अपनी जिंदगी को ख़त्म कर लिया है। कुछ दिन पहले टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की सुसाइड की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। अब टिक टॉक स्टार रहीं संध्या चौहान ने आत्महत्या कर ली है। संध्या दिल्ली यूनिवर्सिट की स्टूडेंट थीं। उनकी उम्र केवल 18 साल बताई जा रही है। संध्या के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

डिप्रेशन बनी आत्महत्या की वजह

खबरों की मानें तो, सिया कक्कड़ की तरह संध्या भी डिप्रशन का शिकार थीं। वो पिछने 2-3 महीने से डिप्रेशन में थीं और आखिरकार उन्होंने अपनी जंदगी को खत्म कर लिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक संध्या की बॉडी को सबसे पहले उनके कजिन ने देखा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस और परिवार के बारे में सूचना दी। आनन फानन में संध्या को SDS Global Hospital हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिवार का कहना है कि संध्या डिप्रेशन में थी लेकिन उनके आत्महत्या करने पीछे असल वजह क्या है, इसकी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है ताकी जांच के दौरान उन्हें फोन से कुछ क्लू मिल सके।

टिक टॉक बैन होने से थीं अपसेट

खबरों की मानें तो संध्या टिक टॉक बैन होने की वजह से भी काफी अपसेट थीं। दरअसल, भारत सरकार ने हाल में टिक टॉक समेत चीन के 59 एप्स को भारत में बैन कर दिया है। भारत और चीन के बीच चल रही तनातनी को देखते हुए सरकार ने ये फैसला लिया है।

सिया कक्कड़ ने भी की थी आत्महत्या

आपको बता दें कि सिया ने 26 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल दिल्ली पुलिस इनके केस की भी जांच कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस लगातार सिया के रिश्तेदारों, परिचितों और स्कूल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। इस बाबत सिया कक्कड़ के मैनेजर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। सिया को फोन भी जब्त कर लिया गया है। सिया भी डिप्रेशन का शिकार थीं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV