देश

वर्चुअल रैली: पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर करारा तंज कसा भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पश्चिम बंगाल सरकार पर राजनीति का अपराधीकरण करने और अपने शासन में भ्रष्टाचार को नई ऊंचाई पर ले जाने का आरोप लगाया।

Loading...

उन्होंने जनता से ममता बनर्जी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की। जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्मदिवस पर नड्डा ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के लिए वर्चुअल रैली को संबोधित किया।

नड्डा ने कहा, एक तरफ हमारे पास श्याम प्रसाद मुखर्जी हैं, जिन्होंने अखंड भारत के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा अपने आदर्शों व विचारों को सबसे ऊपर रखा, वहीं दूसरी ओर बंगाल की मौजूदा तृणमूल कांग्रेस सरकार है, जिसके लिए कुछ भी करके सत्ता में बने रहना ही सब कुछ है।

बंगाल में राजनीति का अपराधीकरण नए स्तर पर पहुंच गया है। अब हम सभी कट मनी के बारे में सुनते हैं। जो भी नेता कट मनी मांगते हैं, हमें उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना होगा।

हमें लॉक, स्टॉक और बैरल वाली सरकार को हटाकर बंगाल की गरिमा को फिर से स्थापित करना होगा। नड्डा ने कहा, मुखर्जी के कारण ही आज पंजाब और बंगाल भारत के साथ है।

नहीं तो यह बंटवारे के वक्त पाकिस्तान में चला गया होता। उन्होंने हमेशा ही नेहरू की तुष्टिकरण की राजनीति का विरोध किया, लेकिन लोकतांत्रिक आवाजों को दबाना कांग्रेस की बुरी आदत रही है।
Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV