बड़ी खबरमनोरंजन

सेट पर हमेशा देर से आने की वजह से शाहरुख खान के पीछे पत्थर लेकर दौड़े थे ये निर्देशक

फौजी के निर्देशक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे वह शाहरुख खान को सेट पर हमेशा देर से आने के चलते सबक सिखाने के लिए एक पत्थर लेकर उनके पीछे भागे थे। शाहरुख खान बॉलीवुड अभिनेता हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम किया है। अपने करियर की दो दशक से अधिक की अवधि के दौरान, शाहरुख ने एक शानदार अभिनेता के रूप में अपने अभिनय को साबित किया है। हालांकि SRK की जड़ें टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।

यह एक ज्ञात तथ्य है कि SRK ने फौजी नामक एक टेलीविजन शो के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शुरू में मुख्य भूमिका निभाने के लिए उन्हें नहीं चुना गया था? जी हां, एक पुराने साक्षात्कार में शो के निर्देशक कर्नल राज कपूर ने इसे लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए थे। दिवंगत निर्देशक कर्नल कपूर ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने शाहरुख खान की कभी भी समय पर नहीं पहुंचने की आदत को खत्म कर दिया था।

कर्नल कपूर ने कहा, ‘एक बार सेट पर देरी से आने के चलते मैं एक पत्थर लेकर उन्हें मारने के लिए उनके पीछे भागा और फिर SRK ने समय पर आना शुरु कर दिया था।’  दिवंगत निर्देशक ने यह भी बताया कि कैसे SRK लेफ्टिनेंट अभिमन्यु राय के रूप में दूसरे लीड के रूप में शो के लिए चुने गए थे।

कर्नल कपूर ने एसआरके की मुलाकात को याद करते हुए कहा, ‘मैं कमांडो की तलाश में था और वह मेरे कार्यालय में आया। मैंने उस पर एक नजर डाली और पूछा आप ‘कमांडो’ बनने जा रहे हैं? ’उन्होंने कहा, ‘हां, सर। मैं भूमिका अच्छी तरह से करूंगा। मैं इन लोगों को एक दौड़ के लिए ले गया। मुझे आश्चर्य हुआ कि शाहरुख खान के अलावा बाकी लगभग आठ या नौ लड़कों में से कोई वापस नहीं आया।’

Related Articles

Back to top button