LIVE TVMain Slideदेशबिहारस्वास्थ्य

डिप्टी सीएम सुशील मोदी के PA समेत 4 लोग मिले कोविड संक्रमित

बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है. गुरुवार को 704 नये कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ ही यह आंकड़ा अब 14000 के करीब पहुंच गया है. प्रदेश में कोविड-19 के 704 नए मामलों के साथ ही अब संक्रमितों की संख्या 13978 पहुंच गई है.

स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों के अनुसार सबसे अधिक पटना में 132 लोगों में कोरोनावायरस का संक्रमण के मामलों की पुष्टि हुई. वहीं, वैशाली में 73, भागलपुर में 63, बेगूसराय में 44, नालंदा में 42, मुजफ्फरपुर में 39, खगड़िया में 37, मुंगेर में 29, पश्चिम चंपारण में 23, समस्तीपुर में 19 गोपालगंज में 17, बक्सर में 11, गया में 11, पूर्वी चंपारण में 10 और दरभंगा में चार लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

डिप्टी सीएम के दफ्तर पहुंचा कोरोना

इस बीच खबर है कि कोरोना ने अब मुख्य सचिवालय में भी दस्तक दे दी है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के मुख्य सचिवालय स्थित दफ्तर में काम करने वाले 4 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें एक उनका प्राइवेट सेक्रेटरी भी है. इसके बाद एहतियातन डिप्टी सीएम का कार्यालय सील कर दिया गया है और पूरे सचिवालय परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है.

बिहार के 7 जिलों में फिर से लॉकडाउन

बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच बिहार के 7 जिलाें में फिर से लाॅकडाउन लागू कर दिया गया है. पटना और पूर्णिया में 10 से 16 जुलाई, नवादा और बक्सर में 10 से 12 जुलाई, भागलपुर में 9 से 16 जुलाई व किशनगंज में 9 जुलाई तक लॉकडाउन रहेगा. वहीं, मुजफ्फरपुर में अगले आदेश तक शनिवार व रविवार को लाॅकडाउन रहेगा. यह फैसला इन जिलाें के डीएम ने अपने-अपने स्तर से लिया है और नागरिकों से अपील की है कि वो लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करें.

Related Articles

Back to top button