Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

जेल में बंद अपराधियों में दहशत, सुंदर भाटी ने पेशी में जाने से किया इन्कार, बैरक से नहीं निकल रहे मुख्तार

बागपत जेल में कुख्यात अपराधी मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद जेल में बंद अपराधियों में दहशत दिखाई दे रही है। वह जेलों को ही सुरक्षित मान रहे हैं। यही कारण है कि जिला कारागार में बंद पश्चिम उत्तर प्रदेश का शातिर बदमाश सुंदर भाटी ने मंगलवार को पेशी पर गाजियाबाद न्यायालय जाने से इन्कार कर दिया। अपने अधिवक्ता के माध्यम से गाजियाबाद कोर्ट को मेडिकल भिजवाया है।

Loading...

बैरक से बाहर नहीं निकल रहे मुख्तार

बांदा : बागपत जेल में माफिया डान मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर जेल प्रशासन किसी प्रकार की चूक नहीं चाहता। विधायक की बैरक पर त्रिस्तरीय सुरक्षा पहरा लगा दिया गया है। अपने खास रहे बजरंगी की हत्या से सहमे मुख्तार न सोमवार को बैरक से निकले, न ही मंगलवार को। उनकी बैरक में किसी बंदी को जाने की इजाजत नहीं है। सीसीटीवी कैमरे के जरिए 24 घंटे बंदियों की हरकतों पर नजर रखी जा रही है। खुद अधिकारी रात-रातभर जाग रहे हैं।

जेल सूत्रों के मुताबिक मुन्ना बजरंगी की हत्या की सूचना मिलने के बाद से बैरक में ही हैं, बाहर नहीं आ रहे हैं। वह खाना-पीना भी ठीक से नहीं कर रहे हैं। जेल के हर व्यक्ति को वह संदिग्ध नजर से देख रहे हैं। डिप्टी जेलर तारकेश्वर ङ्क्षसह ने बताया कि बैरकों की दूसरे दिन भी सघन तलाशी ली गई। जेल की बाहरी सुरक्षा को चाक चौबंद किया गया है। पुलिस के साथ-साथ पीएसी भी तैनात की गई है। मुख्तार से मिलने वालों पर कड़ी नजर रखे जाने के निर्देश जारी किए गए हैं। फिलहाल मुख्तार से मिलने वालों की संख्या में खासी कमी आई है। दो दिन में उनसे मिलने के लिए कोई नहीं आया।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV