LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

विकास दुबे की पत्नी रिचा कानपुर से लौटी लखनऊ

उत्तर प्रदेश के मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने मार गिराया है. कानपुर के भैरव घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान विकास दुबे की पत्नी ऋचा अचानक मीडिया कर्मियों पर भड़क गईं. ऋचा ने मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कहा कि वक्त आने पर मैं सबका हिसाब करूंगी. वहीं मीडिया के सामने नहीं आई ऋचा, लेकिन दूर से मीडिया कर्मियों को कोसते हुए कैमरे में कैद हो गईं.

Loading...

इसके बाद देर रात विकास की पत्नी ऋचा लखनऊ पहुंचीं. अपने छोटे बेटे और नौकर के साथ वह कृष्णा नगर में अपने देवर दीप प्रकाश के घर पहुंचीं. इसी घर में विकास की मां सरलादेवी भी रहती हैं. यहां भी ऋचा मीडिया से उलझीं और कोसने लगीं.

बता दें विकास दुबे का शव का शाम सवा 7 बजे भैरव घाट विद्युत शवदाह गृह पहुंचा, जहां पर अंतिम संस्कार किया गया. लेकिन सबसे खास बात थी कि अंतिम संस्कार के दौरान पत्नी, बेटे के आलाव सिर्फ एक निकट के रिश्तेदार मौजूद रहे. वहीं कई थानों की फोर्स मौजूद रही.

विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर आने के बाद पुलिस ने गैंगस्‍टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा और नाबालिग बेटे को छोड़ दिया है. कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि ऋचा की कोई भूमिका नहीं मिली है. वहीं वारदात के समय ऋचा मौके पर मौजूद नहीं थी. इसे पहले विकास की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को पुलिस को लखनऊ के कृष्णानगर इलाके से पकड़ा गया था.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV