LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

देश में दिख रहा है लॉकडाउन का दिखा असर सड़कों पर पसरा सन्नाटा

कोरोना के संक्रमण को कम करने के लिए पूरे उत्तर प्रदेश में 55 घंटे के लॉकडाउन जारी है. लॉकडाउन कल रात 10 बजे से शुरू हुआ था जो 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा. इस दौरान सभी ऑफिस, बाजार, फैक्ट्रियों को बंद रखने का आदेश दिया गया है. हालांकि जरूरी सामानों की आपूर्ति जारी रहेगी.

Loading...

यूपी में लॉकडाउन का असर भी देखने को मिल रहा है. जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस बाहर दिख रहे लोगों को रोककर उनकी आईडी भी चेक कर रही है. इसके अलावा संगम नगरी प्रयागराज में भी इसका असर देखने को मिल रहा है.

यहां सड़कों पर पूरी तरह सन्नाटा पसरा हुआ है और लोग खुद को घरों में कैद किये हुए हैं. हालांकि प्रयागराज में रात से ही लगातार तेज बारिश हो रही है. बारिश की वजह से लोग खुद ही बाहर नहीं आ रहे हैं और सड़कें व बाजार सूने पड़े हुए हैं.

लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के लिए पुलिस और प्रशासन की गाड़ियों से लगातार अनाउंस भी किया जा रहा है. लॉकडाउन का सख्ती से पुलिस एनाउंस किया गया था कि लाकडाउन का पालन न करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा.

प्रयागराज में इन दिनों कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 48 घंटे में यहां 100 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. संक्रमितों की संख्या 600 के करीब हो गई है. इसके अलावा प्रयागराज में कोरोना महामारी से अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV