LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

शहनाज गिल-टोनी कक्कड़ का नया गाना छाया यूट्यूब पर Video में दिखा अलग अंदाज

बिग बॉस 13 में धमाल मचाने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज कौर गिल इन दिनों यूट्यूब पर छाई हुई हैं. हाल ही में शहनाज गिल का मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ सॉन्ग ‘कुर्ता पजामा’ रिलीज हुआ है

और रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. दर्शकों को गाना कितना पसंद आ रहा है इस बात का अंदाजा सॉन्ग को यू-ट्यूब पर मिले व्यूज देखकर लगाया जा सकता है.

16 जुलाई को रिलीज हुए गाने ने कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था और अभी तक इसे 4 लाख 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गाने को देखकर शहनाज गिल के फैन उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. गाने में टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का अंदाज और उनकी केमिस्ट्री दोनों के फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

कुर्ता पजामा सॉन्ग में शहनाज गिल का स्वैग और ब्लैक ड्रेस में उनका अंदाज देखने लायक है. शहनाज गिल के साथ ही टोनी कक्कड़ भी गाने में धमाल मचाते दिख रहे हैं. गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने रिलीज किया है

और लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग के तौर पर उतारा गया है. गाने के लीरिक्स और म्यूजिक दोनों ही टोनी ककक्ड़ ने दिए हैं और इसे प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है. बता दें, बिग बॉस 13 में आने के बाद से ही शहनाज गिल चर्चा में बनी हुई हैं.

हालांकि, इससे पहले भी शहनाज पंजाबी सिनेमा का जाना-माना नाम रही हैं, लेकिन बिग बॉस में एंट्री के बाद से उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में भी भारी उछाल आया है.

बिग बॉस के दौरान उनकी सिद्धार्थ शुक्ला संग केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी और पूरे सीजन के दौरान एक्ट्रेस का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा था.

शो के बाद शहनाज गिल का सिद्दार्थ शुक्ला के साथ गाना ‘Bhula Dunga’ भी रिलीज हुआ था. जो दर्शकों को खूब पसंद आया था.

Related Articles

Back to top button