LIVE TVMain Slideदेश

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान व चिराग पासवान को जान से मारने की धमकी मचा बवाल

एलजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार के वर्तमान खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री राम विलास पासवान को एके-47 से उड़ाने की धमकी देने वाला एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद सूबे के राजनीतिक महकमे में भूचाल आ गया है. वायरल वीडियो में राम विलास पासवान के साथ-साथ जमुई सांसद और एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को भी उड़ाने की धमकी दी गई है. साथ ही वीडियो में दोनों को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गाली देने और एके-47 से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर- 10 का पार्षद संजय यादव है. ऐसा माना जा रहा है कि संजय ने राशन कार्ड नहीं मिलने से खफा होकर शराब के नशे में यह बातें कही हैं.

इधर एलजेपी के जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने मामले में संज्ञान लेते हुए एसपी दयाशंकर को आवेदन लिखकर आरोपी वार्ड पार्षद के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की आग्रह की है.

इमाम गजाली ने वायरल वीडियो को अमानवीय करार दिया है. उन्होंने कहा कि प्रशासन उक्त युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे ताकि भविष्य में कोई दूसरा व्यक्ति इस तरह की ओछी हरकत करके समाज में वैमनस्यता फैलाने का प्रयास ना करें.

जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने शेखपुरा थाना में वार्ड पार्षद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. साथ ही उन्होंने एसपी दयाशंकर से वार्ड पार्षद के गिरफ्तारी की मांग की है.

इधर, सोशल मीडिया पर खाद्य आपूर्ति मंत्री राम विलास पासवान को एके-47 उड़ने की धमकी देने वाला वीडियो वायरल होने के बाद, वार्ड पार्षद ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जारी करते हुए एनडीए गठबंधन से माफी मांगी है.

वीडियो में उन्होंने बताया कि समाज की समस्या को लेकर वो मानसिक संतुलन नहीं रख पाए, जिस कारण उन्होंने रामविलास पासवान और चिराग पासवान के प्रति अपशब्द का प्रयोग किया. इसको लेकर उन्होंने सभी राजनेताओं से माफी मांगी है.

इधर शेखपुरा एसपी ने बताया कि शेखपुरा टाउन थाना में लोजपा जिलाध्यक्ष के आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपी वार्ड पार्षद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button